सीहोर के आष्टा में 14 अप्रैल को करेंगे सविधान बचाओ सभा, सीएम को उनके ही घर में घेरने की तैयारी


भोपाल । मध्य प्रदेश में इसी साल नवंबर-दिसंबर के मध्य में विधानसभा चुनाव होने है। ऐसे में कांग्रेस का ज्यादा फोकस उन सीटों पर है, जहां बीजेपी का कब्ज़ा है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घेराबंदी के लिए शिवराज के गृह जिले सीहोर में कांग्रेस का ज्यादा फोकस दिखाई दे रहा है। बीते दिनों कमलनाथ ने सीहोर जिला मुख्यालय पर आम सभा को संबोधित कर बीजेपी को घेरा था। वहीं एक बार फिर से शिवराज के गृह जिले में उनको घेरने वाले है।  
मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम कमलनाथ संविधान बचाओ सभा के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ग्रह जिले की आष्टा विधानसभा में गरजेंगे। लिहाजा कमलनाथ के 14 अप्रैल को आष्टा विधानसभा में कार्यक्रम को लेकर सीहोर कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष डॉक्टर बलवीर तोमर ने शहर के दो अलग अलग स्थानों प्राइवेट शादी हॉल एवं रेस्ट हाउस में कांग्रेसी नेताओं एवं मण्डल सेक्टर के पदाधिकारियों की बैठक ली है। उन्होंने 14 अप्रैल को पूर्व सीएम कमलनाथ की संविधान बचाओ सभा की तैयारियों का जायजा लिया और उचित दिशा निर्देश दिए है।
वही कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉक्टर बलवीर तोमर ने कमलनाथ की होने वाली सभास्थल नया दशहरा मैदान और हेलीपैड का निरीक्षण भी किया। बता दें कि चुनावी साल को देखते हुए बीजेपी को घेरने में कांग्रेस कोई भी कसर नहीं छोडऩा चाहती है। लिहाजा अभी से इसकी तैयारी में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ सीएम शिवराज भी लगातार जिलों का दौरा कर बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे है।