कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर कसा तंज, मप्र में इन्वेस्टर्स समिट सिर्फ दिखावा 


बैतूल मप्र l बैतूल जिले के आमला विधान सभा के खेड़ली बाजार में आज पूर्व CM,PCC चीफ कमलनाथ ने मंडलम सेक्टर प्रभारियों की बैठक लेने के बाद 2023 के विधान सभा चुनाव के प्रचार का आगाज किया है।कमल नाथ के साथ इस कार्यक्रम में छिंदवाड़ा के सांसद उनके बेटे नकुल नाथ भी पहुंचे। नकुल नाथ ने अपने भाषण में अपने पिता कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री की उपाधि से संबोधित करते हुए कहा की आज मेरा कार्यक्रम नहीं पिताजी का कार्यक्रम है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा में कहा की

चुनाव के आगाज का कोई अंत नहीं होता हम सब लगे हैं और लगे रहेंगे इन्वेस्टर्स समिट दिखावा है पिछले पांच सालों में .03 प्रतिशत भी रोजगार नहीं आया नाटक नौटंकी से कुछ नहीं होता


आम सभा को संबोधित करते हुए कमल नाथ ने सबसे पहले दिवंगत मंत्री शरद यादव को श्रद्धांजलि दी और कहा की मेरा वहां जाना संभव नहीं था क्युकी मैने पहले ही एक बार आमला का कार्यक्रम कैंसिल कर दिया था लेकिन अब नही करना चाहता था।

कमल नाथ ने कहा की। बहुत पुराना संबंध है मेरा बैतूल से यहां के बहुत सारे पुराने चेहरों को देखकर मुझे अपनी जवानी याद आ गई ये मत सोचिएगा की जवानी नही रही अभी भी जवानी है।आपके प्यार और साथ से मैं अंतिम सास तक आपके साथ खड़ा रहूंगा।भारत देश विविध धर्म,जाती,संस्कृति और देवताओं का देश है यहां सिर्फ जोड़ने का काम किया जाता है भारत जैसा कोई देश नहीं है।पूरा विश्व भारत की ओर देखता है की भारत एक झंडे के नीचे खड़ा है।आज देश की यही संस्कृति खतरे में है।


चुनाव में बहुत सारे मुद्दे होते है लेकिन आठ महीने बाद जो चुनाव होने वाला है उसका सबसे बड़ा मुद्दा की हम कौन से रास्ते पर चलना चाहते है क्या हम मोदी के रास्ते पर चलना चाहते है।या अपने देश की संस्कृति के रास्ते पर चलना चाहते है।ये आपको समझना होगा विकास के मुद्दे है बेरोजगारी के मुद्दे है।किसान के मुद्दे है साथ साथ एक बहुत बड़ा मुद्दा और है।वो हमारे संविधान की रक्षा का हमारी संस्कृति को जीवित रखने का कौन से मुद्दे पर चले।


तमिलनाडु में हिंदी भाषा का विवाद है पंजाब में 35 साल से खालिस्तान का नारा नही सुना था आज वहां खालिस्तान के नारे लग रहे है।कहा घसीटा जा रहा है हमारा देश। इनकी जो गुमराह करने बिखराव और आपस में लड़ाने की राजनीति है


शिवराज सिंह चौहान ने ऐसा प्रदेश हमे सौपा था जो किसानो की आत्महत्या में नंबर वन,बेरोजगारी में नंबर वन,अत्याचार में नंबर वन ऐसा प्रदेश मुझे सौपा था।