एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने मदर्स डे के खास मौके पर अपने बेटे नील किचलू की पहली झलक फैंस को दिखाई है। काजल पिछले महीने ही एक बेटे की मां बनीं हैं। बेटे के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए काजल ने एक बेहद प्यारा नोट भी लिखा। साथ ही उन्होंने बताया कि मां बनना उनके लिए कितना खास रहा है। फोटो में नील का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, जबकि काजल अपनी आंखें बंद करके कैमरे की तरफ देख रही हैं। फोटो में काजल ब्लू-प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं।

काजल ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "प्यारे नील मैं चाहती हूं कि तुम यह जानों कि तुम मेरे लिए कितने खास हो और हमेशा रहोगे। जिस पल मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा छोटा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आंखों को देखा, मुझे पता था कि मुझे तुमसे हमेशा के लिए प्यार हो जाएगा। तुम मेरी पहली संतान हो, मेरा पहला बेटा। वास्तव में मेरा पहला सब कुछ।"

काजल ने आगे लिखा, "आने वाले सालों में, मैं तुम्हें हर चीज सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी, लेकिन तुमने मुझे पहले ही बहुत कुछ सिखाया है। तुमने मुझे सिखाया कि मां बनना क्या होता है? तुमने मुझे निस्वार्थ प्रेम करना सिखाया है। तुमने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर भी मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है। हालांकि यह डरावना है, लेकिन यह एक खूबसूरत अनुभव है। मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है। धन्यवाद, जिसकी वजह से मुझे इन सभी का सबसे पहला एक्सपीरिएंस मिला। ऐसा करने वाला कोई और नहीं है। भगवान ने तुम्हें चुना, मेरे छोटे राजकुमार।" वहीं नील की पहली झलक देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं।