अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गणपत' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। बता दें कि इस फिल्म में कृति का अलग अवतार देखने को मिलेगा। वह फिल्म में एक्शन का दम दिखाती नजर आएंगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने हाल ही में कृति की खूब तारीफ की है।

कृति के अभिनय और एक्शन की तारीफ करते हुए जैकी भगनानी ने कहा, 'फिल्म 'गणपत-ए हीरो इज बॉर्न' मेरा महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इसमें एक्शन, थ्रिल और रोमांच का अनूठा मिश्रण देखने को मिलेगा। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के पास जो सबसे बड़ी वजह है, वह कृति सेनन का पावर पैक्ड एक्शन अवतार है'। काम के प्रति उनके समर्पण की कोई सीमा नहीं है। इस फिल्म के दौरान कृति ने कमाल का काम किया है और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है'।

जैकी ने आगे कहा, 'अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कृति ने नौ महीने की कठिन ट्रेनिंग ली। अपने किरदार के प्रति उनकी प्रतबिद्धता प्रेरित करने वाली है'। बता दें कि 'गणपत' में कृति जस्सी का किरदार अदा कर रही हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कृति और टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में 'गणेश चतुर्थी' के अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म से नया पोस्टर साझा किया था। यह फिल्म 20 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।