बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु आज 43वां जन्मदिन मना रही हैं। बिपाशा ने साल 2001 में अजनबी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। वहीं, एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें बेहद दिलकश अंदाज में बर्थडे विश किया।

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी को जन्मदिन पर विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारा सा रोमांटिक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरी मोहब्बत, @bipashabasu आपके जीवन का हर एक पल खुशियों से भरा रहे। आपका शोहरत हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती रहे। आपके सभी सपने सच हों। मेरे लिए यह साल का सबसे अच्छा दिन है। जितना मैं कह सकता हूं, आपको उससे कहीं ज्यादा प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बेबी लव। तुम मेरे लिए सब कुछ हो।' करण सिंह के पोस्ट पर बिपाशा ने लिखा, 'मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा है हमारी बेटी देवी। मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। 

फैंस ने भी दी जन्मदिन की बधाई
अभिनेत्री के जन्मदिन पर उनके फैंस भी लगातार बधाइयां दे रहे हैं। करण के पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत बिपाशा। आपकी खुशी की कामना करते हैं। अन्य यूजर्स ने भी बिपाशा को जन्मदिन की बधाइयां दीं।

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर 12 नवंबर 2022 के दिन माता-पिता बने थे। बिपाशा ने अपने और करण के हाथ के साथ-साथ बेटी देवी के पैरों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य है।' वहीं, एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया था कि वह और उनके पति हमेशा से बेटी चाहते थे। वह ईश्वर से प्रार्थना करती थीं कि उन्हें बच्ची का आशीर्वाद मिले।