कलर्स टीवी  के रियलिटी शो ‘हुनरबाज‘ के कंटेस्टेंट आकाश सिंह को शो की जज परिणीति चोपड़ा  ने अपना भाई माना है। हुनरबाज के मंच पर आकाश के परफॉर्मेंस से पहले जब शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने उनका इंट्रोडक्शन देते हुए कहा कि “अब आ रहा है परी का भाई और करण सर का विश्वास भागलपुर बिहार से हुनरबाज़ आकाश । जब आकाश मंच पर आए तब हमेशा टीशर्ट पहन कर आने वाले हुनरबाज के यह कंटेस्टेंट एक शानदार ब्रांडेड जैकेट में नजर आए। उनका यह रूप देख हर्ष ने आकाश से पूछा कि आकाश, “करण सर से भी महंगी जैकेट पहनकर आप मंच पर आए हो, यह कैसे हुआ ?”

जब आकाश ने कहा कि यह जैकेट उन्हें परी मैम ने गिफ्ट की थी तब परिणीति ने कहा कि मुझे याद है वह दिन जब आकाश को मैंने पहली बार देखा था और उसे इतनी ठंड लग रही थी कि परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने जमीन पर गिरी हुई वह गन्दी टीशर्ट पहनी थी। ताहि मैंने यह सोच लिया था कि इस लड़के के साथ ऐसे तो बिलकुल नहीं होना चाहिए। यह टीशर्ट ही नहीं बल्कि परिणीति ने आकाश को और भी कई सारे कपडे गिफ्ट दिए हैं।

पिछले हफ्ते आकाश की परफॉर्मेंस से जजेस बिलकुल भी प्रभावित नहीं हुए थे। इस एपिसोड में परिणीति मौजूद नहीं थी। जब परिणीति ने यह एपिसोड देखा तब उन्हें भी वह परफॉर्मेंस कुछ खास अच्छा नहीं लगा लेकिन इस हफ्ते आकाश ने फिर एक बाद अपने पुराने फॉर्म में शानदार कमबैक किया और उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। न सिर्फ इस परफॉर्मेंस के लिए उनकी तारीफ हुई लेकिन तीनों जजों द्वारा उन्हें ग्रीन सिग्नल भी मिल गया मिथुन चक्रवर्ती ने आकाश से कहा कि पिछले एपिसोड का उनका परफॉर्मेंस देख उन्होंने मन बना लिया था कि वह अब वह इस शो से बाहर जाएंगे हालांकि अब उन्होंने फिर एक बार विनर की तरह परफॉर्म करते हुए उनके दिल में नई उम्मीद जगा दी।