नसीरुद्दीन शाह शॉर्ट फिल्म ‘मैन वुमन मैन वुमन’ के साथ फिर से निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। यह अभिनेता की लघु फिल्म निर्देशन की पहली फिल्म है। इस फिल्म में सबा आजाद , रत्ना पाठक शाह, विवान शाह और तरुण धनराजगीर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं। ‘मैन वुमन मैन वुमन’ आज यूट्यूब पर रिलीज हो रही है। अब ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड सबा के फिल्म की सराहना की है। 

सबा आजाद ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैन वुमन मैन वुमन का ट्रेलर साझा किया। ट्रेलर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'क्या होता है जब मैन वुमन मैन वुमन अजीब तरह से खूबसूरत तरीके से एक साथ आते हैं?' इसके आगे अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। ऋतिक रोशन ने ट्रेलर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया और नसीरुद्दीन शाह द्वारा निर्देशित लघु फिल्म की सराहना की।

ऋतिक ने नसीरुद्दीन शाह की जमकर तारीफ की और लिखा, ‘नसीर सर का निर्देशन कितना शानदार है! इसके हर हिस्से का आनंद लिया।’ अपनी स्टोरी में उन्होंने अपनी लेडी लव सबा आजाद, नसीरुद्दीन शाह और इमाद शाह को टैग किया। नसीरुद्दीन शाह के बड़े बेटे इमाद ने इस प्रोजेक्ट में एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। 

नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में कहा,  ‘रत्ना ने हास्य महिला की भूमिका निभाई है, जो अपने जीवन में हर पल का आनंद लेने के लिए दृढ़ संकल्पित है।’ उन्होंने कहा, ‘विवान की भूमिका के लिए, मैं चाहता था कि वह अपना कम्फर्ट जोन छोड़े क्योंकि उसे एक शांत और अधिक शांत व्यक्ति की भूमिका निभानी थी।’

बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और इरफान खान अभिनीत 2006 की फिल्म ‘यूं होता तो क्या होता’ नसीरुद्दीन शाह की पहली निर्देशित फिल्म थी। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि वह फिल्म के प्रदर्शन से निराश हैं और इसके लिए वह पूरी जिम्मेदारी लेते हैं।