*पूर्णा शिव पुराण कथा में 21 जुलाई को शामिल होंगे परमपूज्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधूत बाबा अरुण गिरी जी महाराज*

*समापन अवसर पर 15000 सिद्ध रुद्राक्ष का किलेदार परिवार करेगा वितरण।*

(भैंसदेही) मां पूर्णा की नगरी भैंसदेही मैं 18 जुलाई से 27 जुलाई तक पूर्णा शिव पुराण कथा का आयोजन समस्त नगर वासियों के सहयोग से किया जा रहा है जिसको लेकर समिति के द्वारा आयोजन को सफल बनाने के लिए समस्त तैयारी भी पूरी तरह से पूर्ण हो चुकी है। और यहां आयोजन नगर के प्रसिद्ध उमा मैरिज लॉन में आयोजित किया जायेगा। जिसमें कथा का वाचन पंडित निर्मल कुमार शुक्ला द्वारा दोपहर 2:00 से 5:00 तक किया जाना सुनिश्चित किया गया है। 

समिति के सदस्य किलेदार परिवार के उदय प्रताप सिंह किलेदार ने जानकारी देते हुये बताया कि 21 जुलाई को 1 दिन के लिए अनंत श्री विभूषित क्षेत्रीय ब्राह्मनिष्ठ श्रीमत्परमहंस परिव्राजकाचर्य श्री श्री 1008 आवाहन पीठाधीश्वर आचार्य महामण्डलेश्वर परमपूज्य स्वामी अवधूत बाबा अरुण गिरी जी महाराज (एनवायरमेंट बाबा) ऋषिकेश का आगमन होगा। 21 जुलाई को शिव पुराण कथा में आने वाले भक्तों को अपने दर्शन और धर्म के प्रति जनता को जागरूक करेंगे।

पूर्णा शिव पुराण कथा के समापन अवसर पर नेपाल से किलेदार परिवार द्वारा पंचमुखी सिद्ध रूद्राक्ष का वितरण भी समस्त भक्तों को किया जायेगा। एवं नेपाल से आने वाले रुद्राक्ष की एक विशाल शिवलिंग भी किरदार परिवार की ओर से बनाई जाएंगी जिसकी निरंतर 9 दिन तक विधिवत पूजा-अर्चना करने के पश्चात इन रुद्राक्ष का वितरण समापन अवसर पर किलेदार परिवार कथा करने आए पंडित के हाथों से इसे हर वक्त तक पहुंचाया जायेगा।