हाल ही में गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक को लेकर बड़ा बयान दिया है। गोविंदा ने कहा कि अगर कृष्णा उनसे वाकई में प्यार करते हैं, तो वो इस प्यार को कैमरे के पीछे देखना पसंद करेंगे। हाल ही में कृष्णा ने मनीष के शो में रोते हुए गोविंदा से सॉरी कहा था। साथ ही कृष्णा ने ये भी कहा था कि वो कई जगह इंटरव्यू देते हैं, तो लोग उनकी बहुत सी बातों को गलत तरीके से पेश करते हैं। अब गोविंदा ने मनीष के शो में बतौर गेस्ट आकर इस बात पर रिएक्ट किया है।

गोविंदा ने कहा, "कृष्णा अभिषेक ने मुझे जिस तरह से विलेन बनाकर सबके सामने प्रेजेंट किया है। मुझे उनकी वो बात बुरी लगी। उन्होंने मान लिया था कि मेरे कारण उनकी लाइफ में चीजें खराब चल रही हैं। मेरी पत्नी ने मुझसे कहा था कि मैं कृष्णा की लाइफ में इंटरफियर न करूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यंग जेनरेशन का काम करने का अपना तरीका है, लेकिन आज वो भी कृष्णा से बात करना पसंद नहीं करती हैं।"गोविंदा ने कृष्णा के बारे में आगे बात करते हुए कहा, "वो एक अच्छा लड़का' है। मैं बस यही कहूंगा कि काम और कड़ी मेहनत करते रहो, इसमें कोई समस्या नहीं है। रिलैक्स करो। भगवान तुम्हें खुश रखें।"
गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था, जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए।