प्रीमियम स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान है तो गूगल की पहली स्मार्टवॉच जल्द लॉन्च होने वाली है। टिप्सटर इवान ब्लास ने संकेत दिया है कि Wear OS 3.1 पर चलने वाली Google Pixel Watch को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्ट वियरेबल डिवाइस काफी समय से अटकलों और अनिश्चितता का विषय रहा है और टिपस्टर नई लीड के साथ इसे और बढ़ा रहा है।

ब्लास का कहना है कि पिक्सेल रोहन का लॉन्च नजदीक है, हालांकि 2022 की कोई विशेष तारीखें नहीं हैं, ऐसा लगता है। कोडनेम रोहन लंबे समय से पहली गूगल स्मार्टवॉच के साथ जुड़ा हुआ है। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि अंत में रिलीज होने पर डिवाइस रोहन मॉनीकर के साथ आए। ऐप्पल और सैमसंग जैसे क्षेत्र में बड़े हिटर्स को टक्कर देने के लिए गूगल एक डिवाइस के लिए अधिक आकर्षक मार्केटिंग नाम अपना सकता है।
पिक्सेल वॉच Wear OS के लेटेस्ट वर्जन पर चलेगी, जो कि वर्जन 3.1 है। हालांकि, वेयर ओएस 3.1 वर्जन 3.0 के ऊपर कुछ कैपेबिलिटी और लुक्स में सुधार पेश कर सकता है। नए ऑपरेटिंग सिस्टम को स्मार्टवॉच के लिए कुछ प्रमुख शुरुआत प्रदान करनी चाहिए, यह देखना बाकी है कि गूगल पिक्सेल रोहन, ऐप्पल वॉच जैसे मौजूदा प्रमुख मॉडलों से ऊपर कैसे सुधार करेगा। अफवाहों में 11 मई, जुलाई और अक्टूबर 2022 की लॉन्च डेट बताई जा रही थीं, जिससे स्मार्टवॉच के आसपास अनिश्चितता बढ़ गई। मई की तारीख 2022 I/O कॉन्फ्रेंस के साथ मेल खाती है और लॉन्च के लिए एक विश्वसनीय तारीख हो सकती है।