फुकरे फ्रेंचाइजी एक बार फिर अपना कमाल दिखा रही है। पिछली दो हिट फिल्म के बाद तीसरा पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रहा है। अब तो फुकरे 3 जल्द 100 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है।

फुकरे फ्रेंचाइजी अपने आइकोनिक किरदारों के लिए पॉपुलर है। भोली पंजाबन का सख्त रवैया, चूचा का भोलापन और पंडित जी का तेज दिमाग समेत फिल्म की कई बातें इसे खास बनाती है। फुकरे के मजेदार किरदार ही हर बार दर्शकों को थिएटर्स तक खींच लाते हैं।  

100 करोड़ क्लब के करीब फिल्म

फुकरे 3 के बिजनेस रिपोर्ट की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 14 दिन पूरे कर लिए है। इन दो हफ्तों में कम बजट में बनी इस फिल्म ने तेजी से बिजनेस किया और 100 करोड़ के करीब आ पहुंची है। फुकरे 3 ने शुरुआत से शानदार कलेक्शन करने की कोशिश की है।  

फुकरे 3 ने ओपनिंग डे पर 8.82 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। इसके बाद महज तीन दिनों में फिल्म के बिजनेस ने रफ्तार पकड़ ली और पहले वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 43 करोड़ हो गया। फुकरे 3 ने पहला हफ्ता खत्म होने के साथ ही खाते में 66 करोड़ से ज्यादा जुटा लिए।

फुकरे 3 ने इसके बाद दूसरे हफ्ते की शुरुआत में कुछ उतार- चढ़ाव भी देखे। फिर भी फिल्म ने इतना कलेक्शन कर लिया है कि अब 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। फुकरे 3 के बुधवार के बिजनेस की बात करें तो  फिल्म ने 11 अक्टूबर को 1.30 करोड़ के करीब कमाई की है। इसके साथ ही फुकरे 3 ने दो हफ्तों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 80.47 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।