बुरहानपुर ।   मतदान से एक दिन पहले 16 नवंबर की रात मामूली बात पर मेथा गांव में शुभम राजपूत की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शाहपुर थाना पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस हत्याकांड में शामिल दो और आरोपितों की तलाश है। थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि आरोपित जगदीश पुत्र काशीराम, शिवकुमार पुत्र गंगाराम, शांतिलाल पुत्र हजारिया और गोरेलाल पुत्र गुलाब सभी निवासी मेथा को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को सभी को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उन्हें खंडवा जेल भेज दिया गया है। शेष आरोपितों की तलाश में टीमें छापेमारी कर रही हैं।

बाइक की रोशनी को लेकर हुआ था विवाद

उल्लेखनीय है कि 16 नवंबर की रात करीब साढ़े आठ बजे भावसा निवासी शुभम राजपूत अपने सहयोगी विशाल महार के साथ बाइक से मेथा गांव स्थित अपने खेत पर मोटर पंप चालू करने गया था। वहां से लौटते समय बाइक की हेडलाइट की रोशनी चेहरे पर पड़ने को लेकर आरोपितों ने शुभम से विवाद शुरू कर दिया था।

पिटाई के कारण मौके पर ही हो गई थी मौत

विवाद इतना बढ़ा कि सभी आरोपितों ने शुभम और विशाल की लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी, जिससे शुभम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। घायल विशाल अब भी जिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ बलवा, मारपीट और हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है।