नवाजुद्दीन सिद्दीक सिनेमा के मंझे हुए कलाकार हैं। उन्होंने अपने करियर में हर किरदार से लोगों का दिल जीता है। चाहे वह विलेन हो या फिर सकारात्मक भूमिका, नवाज एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी भूमिका में इस कदर ढल जाते हैं कि बस दिखती है तो उनकी अदाकारी। नवाजुद्दीन अपनी अगली फिल्म 'हड्डी' में अपने ट्रांसजेंडर के किरदार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब तक फिल्म से एक्टर के दो लुक सामने आ चुके हैं और अब उनके तीसरे लुक पर भी फैंस फिदा दिखाई दे रहे हैं।

जी स्टूडियोज के द्वारा ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से 'हड्डी' फिल्म से नवाजुद्दीन का लेटेस्ट लुक साझा किया गया है, जिसमें वह बनारसी साड़ी, हैवी ज्वेलरी माथे पर बिंदी और कजरारे नैन के साथ दिखाई दे रहे हैं। नवाज के इस लेटेस्ट लुक के साथ मजेदार शायराना कैप्शन देते हुए लिखा गया "गिरफ़्तार तेरी आँखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम।" नवाज ने भी इस पोस्ट को री-शेयर किया है।

'हड्डी' के इस नए लुक में तो वाकई नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहली नजर में पहचानना मुश्किल है। फिलहाल इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। लोग उनके अभिनय की तो जमकर तारीफ कर ही रहे हैं साथ ही उनके लुक पर भी दिल हार बैठे हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- गिरफ्तार तो हमें आपकी कातिल निगाहों ने किया है। वहीं दूसरे ने कमेंट किया- 'नजाकत से नवाज बेगम'। इसी तरह से एक अन्य ने लिखा- 'आपकी इस तस्वीर को देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि यह किरदार किसी पुरुष ने निभाया है।' इसके अलावा कुछ यूजर्स अर्चना पूरन सिंह को लेकर मजेदार कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

बात करें फिल्म हड्डी की तो यह अदम्य भल्ला और अक्षत अजय शर्मा द्वारा सह-लिखित है। तो वहीं इसे निर्देशित भी अक्षत अजय शर्मा द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 'हड्डी' 23 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी साल नवाजुद्दीन टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे। वहीं नवाज के हाथ में 'हड्डी' के अलावा टीकू वेड्स शेरू और बोले चूड़ियां जैसे प्रोजेक्ट भी हैं।