अनुभवी तमिल अभिनेता और हास्य कलाकार आरएस शिवाजी का शुक्रवार को चेन्नई में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें आखिरी बार योगी बाबू-स्टारर 'लकीमैन' में देखा गया था, जो 1 सितंबर को रिलीज हुई थी। उन्हें 2020 सूर्या-स्टारर फिल्म 'सोरारई पोटरू' में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया था।

1956 में चेन्नई में जन्मे, आरएस शिवाजी ने मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम किया। उन्होंने कमल हासन और उनके प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के साथ लगातार काम किया। उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कार्डिएक अरेस्ट को मौत की वजह बताया जा रहा है।

शिवाजी का करियर कौशल कई तमिल फिल्मों के लिए सहायक निर्देशन, ध्वनि डिजाइन और लाइन प्रोडक्शन भी किया। 1980 के दशक में उन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। शिवाजी का फिल्मी करियर चार दशकों से अधिक का है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दीं, जिनमें उनके काम का खूब सराहना मिली। इन फिल्मों में 'अपूर्वा सगोधरार्गल,' 'कोलमावु कोकिला,' और 'धरला प्रभु' शामिल हैं।

आरएस शिवाजी के अचानक निधन से हर कोई दुखी है। लोगों को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि वे इस दुनिया में नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।