छत्तीसगढ़| छत्तीसगढ़ में पुलिस और नक्सली एक बार फिर आमने-सामने आ गए। कोरचोली और टोडका के बीच के जंगलों में आज सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।

छत्तीसगढ़ के गंगालूर थाना क्षेत्र के कोरचोली और टोडका के बीच के जंगलों में आज सुबह करीब साढ़े छह बजे पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक महिला नक्सली मारी गई है। मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान में 12 बोर की राइफल बरामद हुई है।

बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय के अनुसार गंगालूर थाना क्षेत्र के कोरचोली और टोडका के बीच जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच सुबह-सुबह मुठभेड़ हुई। इसदौरान में एक महिला नक्सली की मौत हुई है। मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान भी चलाया गया। जिसमें नक्सलियों के पास से 12 बोर की राइफल भी बरामद हुई हैं। 

माओवादियों पीएलजीए कंपनी नंबर दो कमांडर वेल्ला एवं गंगालूर एरिया कमेटी एसीएम दिनेश एवं अन्य की उपस्थिति पर सुरक्षा बलों ने कार्रवाई की है। मुठभेड़ में एक वर्दीधारी नक्सली मारा गया। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। मौके पर डीआरजी, एसटीएफ, सीआरपीएफ की कार्रवाई जारी है।