दीया मिर्जा बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। दीया अक्सर अपने लाडले बेटे अव्यान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन अभिनेत्री किसी न किसी तरह अपने बेटे का चेहरा फैंस से छिपा लेती थीं, जिस वजह से फैंस हमेशा दीया से उनके बेटे का चेहरा दिखाने की बात करते थे और अब दीया मिर्जा ने फैंस की इस डिमांड को पूरा कर दिया है। दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अव्यान की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 

दरअसल, दीया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की सिंगल तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्हा अव्यान एक सोफे पर बैठा हुआ है और वह ऊपर की ओर देख रहा है। इस तस्वीर में अव्यान कैमरे के लिए पोज देने की कोशिश करता दिख रहा है। वह अपने गाल पर उंगली रखे हुए हैं। इस दौरान व्हाइट आउटफिट में दीया मिर्जा का बेटा काफी क्यूट लग रहा है। इस तस्वीर के साथ दीया मिर्जा ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया है। 

दीया मिर्जा ने अपने कैप्शन में लिखा, 'एक नया माइल स्टोन, ढेर प्यार और हमेशा आभार। हमारे पास होने के लिए शुक्रिया।' दीया ने अपना ये पोस्ट पति वैभव रेखी को टैग किया है। दीया के बेटे की ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी अव्यान पर प्यार लुटा रहे हैं। इस तस्वीर पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हैलो बेबी। नेहा धूपिया ने लिखा, 'ओह माय गुडनेस।' वहीं, करीना कपूर ने भी दीया के बेटे की तारीफ की है। इसके अलावा, बिपाशा बसु, ताहिरा कश्यप, स्मृति खन्ना समेत कई स्टार्स ने इस तस्वीर पर हार्ट इमोजी शेयर किया है।