भाेपाल   मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच अक्सर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी रहती है। इस बार भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश के कद्दावर भाजपाई कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर कांग्रेस नेत करारा तंज किया है। असल में कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली में बिजली कटौती पर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने दिल्ली में बिजली कटौती पर व्यंग कसते हुए कहा था कि एक घंटे से लाइट नहीं है। मैं यहां मच्छर मार रहा हूं। इस पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि जब तक मध्य प्रदेश में मामा हैं, तब तक आप लोगों को मच्छर ही मारना है। 

पहले कैलाश विजयवर्गीय ने किया यह ट्वीट

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया था कि मैं दिल्ली में हूं। यहां पिछले एक घंटे से लाइट नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि खिड़की खोली तो हवा के साथ मच्छर भी आ गए। अंधेरे में मच्छर मार रहा हूं। सुबह स्कोर बताउंगा। जय हो फ्री बिजली वाली सरकार। इस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि सुना था कि भाजपा के तमाम नेता आज दिल्ली में 2023 का रोडमैप बनाने गए हैं। लेकिन यह क्या, ये तो वहां जाकर मच्छर मार रहे हैं। इसके आगे उन्होंने लिखा कि नरोत्तम जी, आप भी एक दिन पहले गए हैं। आपने कितने मारे? अब तक मामाजी हैं, आप लोगों को मच्छर ही मारने हैं। स्कोर आज मामाजी पूछ लेंगे। 

हर तरफ है बिजली समस्या

गौरलतब है कि बिजली कटौती की समस्या इस वक्त पूरे देश में है। देश के अलग-अलग राज्यों में बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल मुफ्त बिजली का वादा करते रहते हैं। इसी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट पर तंज कसा था। वहीं मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भूमिका को लेकर संशय के बादल बन रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस नेता ने ट्वीट करके तंज कसा है।