नई‎ दिल्ली । केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को नागौर के कुछ नेताओं को भाजपा में शामिल कराया। इस दौरान शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति और पार्टी की खुद की गारंटी नहीं है, वे जनता को गारंटी क्या देंगे? अब यह सरकार खुद जाने वाली है। जनता इनकी गारंटियों के झांसे में नहीं अएगी।
शेखावत ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता मनीराम काला और कांग्रेस में जाकर फिर से भाजपा में आने वाले भागीरथ राम और बद्रीराम स्वागत किया। मी‎डिया से बातचीत में शेखावत ने गुरुवार को हाईकोर्ट के एक फैसले का भी जिक्र किया। जिसमें बिजली बिल पर सरचार्ज के नाम पर वसूले जा रही अतिरिक्त राशि को अवैध ठहराया और उसे फिर से उपभोक्ताओं के खातों में समायोजित करने का आदेश दिया गया। 
शेखावत ने कहा- देश में सबसे ज्यादा महंगी बिजली राजस्थान में है। कांग्रेस सरकार महंगी बिजली के माध्यम से राजस्थान के एक करोड़ उनचालीस लाख उपभोक्ताओं को लूटने का काम कर रही है। साल 2018 में जब कांग्रेस की सरकार बनी थी। उस समय यहां बिजली की कीमत 5.55 रुपए प्रति यूनिट थी जो आज बढ़ते बढ़ते 11.90 पैसे प्रति यूनिट हो गई। कोर्ट के इस फैसले से स्पष्ट हो जाता है कि इनका चुनाव के समय रंग दूसरा होता है और चुनाव के बाद भ्रष्टाचार लेती है। उन्होंने ने कहा- अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए सरकार जनता के साथ लगातार धोखा करती रही। 
शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि अब कुर्सी जाने के डर से वे बेतुके बयान दे रहे हैं। सत्ता से बाहर जाने का अहसास और जो कुर्सी उनको नहीं छोड़ती उसके छूटने का डर उन्हें सता रहा है। इसलिए उनकी बौखलाहट बढ़ती जा रही है।