साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने बीते दिन अमेरिका में आयोजित सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में फैंस को बड़ा तोहफा दिया। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिरण्यकश्यप' की अनाउंसमेंट की। साथ ही अपने लुक से पर्दा उठाकर सुर्खियों का हिस्सा बन गए। फर्स्ट लुक को देखकर ही साफ हो गया कि राणा इसमें एक राक्षस के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, अब मूवी का कॉन्सेप्ट टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें राणा का दमदार अंदाज रोंगटे खड़े करने वाला है। 

'हिरण्यकश्यप' का कॉन्सेप्ट टीजर जारी करते हुए 'बाहुबली' स्टार ने कैप्शन में लिखा है, 'राक्षस आ गया है। हमारे अगले प्रोजेक्ट में उन्हें जीवंत होते हुए देखें।' फिल्म का टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस, कमेंट सेक्शन में मूवी के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करते नजर आ रहे हैं। 

'हिरण्यकश्यप' फिल्म की कहानी चर्चित डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास लिख रहे हैं। वहीं, राणा दग्गुबाती को राक्षस राजा की भूमिका में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो उठे हैं। डायरेक्टर गुणशेखर ने अपनी टीम के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर कुछ वर्ष तक काम किया था। हालांकि, जब यह प्रोजेक्ट प्री-प्रोडक्शन के दौर में था, तभी किन्हीं कारणोंवश ठंडे बस्ते में चला गया, लेकिन अब मूवी पर नए और बेहतरीन तरीके से वापस से काम शुरू होने जा रहा है। 

'हिरण्यकश्यप' की बात करें तो वह एक ऐसा राक्षस था, जिसने अपने अहम के आगे कुछ भी नहीं देखा। वह खुद को सबसे ऊपर मानता था, और इसके लिए अपने ही बेटे की बलि देने से भी नहीं हिचकिचाया। 'हिरण्यकश्यप' के अत्याचारों की कहानियों का पौराणिक कथाओं में बखान है। वहीं, अब राणा दग्गुबाती फिल्म के जरिए हिरण्यकश्यप की कहानी सबके सामने लाने जा रहे हैं। इस फिल्म और राणा से फैंस समेत क्रिटिक्स को भी काफी उम्मीदें हैं।