*करीबी रिश्तेदारों ने बुजुर्ग के साथ  की थी मारपीट , रात में   घर पर आकर सो गया बुजुर्ग सुबह बिस्तर पर मृत अवस्था में मिला*

*मुलताई।*✍️ विजय खन्ना

थाना क्षेत्र के ग्राम हिवरखेड़ में करीबी दो रिश्तेदारों ने  बुजुर्ग के साथ मारपीट की। रात में बुजुर्ग  घर पर आकर सो गया था। सुबह परिजनों को बुजुर्ग बिस्तर पर मृत अवस्था में मिला।
             उपनिरीक्षक बसंत आहके ने बताया ग्राम हिवरखेड निवासी कांतूबाई कुंभारे का पति देवराव 57 साल सोमवार को सुबह खेत जाने का कहकर घर से निकला था। उसके बाद वह भी मजदूरी करने चली गई थी। शाम को कांतूबाई घर आ गई लेकिन जब तक देवराव घर नहीं आया था। कांतूबाई ने पुलिस को बताया रात 10 बजे के दरमियान पति घर पर आया। पति ने बताया खेत की मेढ़ को लेकर चाचा संतोष कुंभारे और उसके पुत्र नामदेव कुंभारे ने उसके साथ विवाद कर मारपीट की। मारपीट से सीने में दर्द हो रहा है ।रात 11 बजे के दरमियान पति सो गया। मंगलवार सुबह 8:30 बजे तक पति  सोकर नहीं उठा जब बिस्तर के  पास जाकर देखा तो पति देवराव की मौत हो चुकी थी। कांतूबाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा। उपनिरीक्षक बसंत आहके ने बताया मृतक देवराव के गले में हल्की खरोच के साथ,हाथ की कलाई और नाक के पास चोट के निशान दिख रहे हैं।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही देवराव की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसका खुलासा होगा। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।