मंदसौर ।   मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे महू-नीमच राजमार्ग पर तेज गति से जा रही स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस की गति इतनी तेज थी कि डिवाइडर पर लगा पेड़ भी उखड़ गया। हादसे में बस में सवार 21 यात्री घायल हो गए। इनमें चार को ज्यादा चोट लगी है, जिन्हें नीमच अस्पताल भेजा गया है। बाकी को मल्हारगढ़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

तेज रफ्तार में बस चला रहा था ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक भोपाल से भीलवाड़ा जा रही सरकार उपकार बस (एनएल 07 बी 9882) का चालक समय बचाने के चक्कर में काफी तेज गति से चला रहा था। इसी दौरान सुबह 6 बजे के लगभग मल्हारगढ़ में मंडी से सामने बेकाबू होकर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। डिवाइडर ऊंचा-नीचा होने की वजह से बस की गति कम हो गई। बस एक डिवाइडर पर लगे पेड़ से टकरा गई और पेड़ पूरी तरह से उखड़ गया।

4 यात्रियों के हाथ-पैर फ्रैक्चर हुए

बस दुर्घटना के दौरान अधिकांश यात्री नींद में थे। बस में करीब 36 यात्री सवार थे। हादसे में 21 यात्री घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से मल्हारगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद अधिकांश यात्रियों को घर भेज दिया गया। 4 लोगों को हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुए हैं। इनको नीमच रेफर किया गया है। मल्हारगढ़ पुलिस ने बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।