साले और चाचा ससुर ही निकले दामाद के हत्यारे पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल का किया खुलासा

 

बैतूल मप्र l आमला थाना क्षेत्र के ग्राम एनस में हुए अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कर दिया है l घटना 6 जून की है ग्राम एनस के कोटवार दिनेश चौकीकर ने आमला थाने में रिपोर्ट किया की गांव के सुभाष कोडले के खेत में लगी गन्ना बाड़ी में गांव का जवाई अरविंद का शव पड़ा हुआ है l मृतक के सिर और शरीर पर चोट के निशान है किन्ही अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को गन्ना बाड़ी ने छिपा दिया है l

घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने आमला पुलिस को निर्देश दिए की शीघ्र अंधे कत्ल के आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए एडिसनल एसपी नीरज सोनी के निर्देशन में  एसडीओपी मुलताई सुश्री नम्रता सोधिया के नेतृत्व मे पुलिस टीम गठित कर अज्ञात आरोपियों की तलाश की गई ।  पुलिस ने विवेचना के दौरान पाया कि मृतक अरविन्द डिगरसे की कार टाटा नैनो क्रमाँक MP 48 B 0380 नीले रंग की बिना छत की ग्राम ऐनस मे उसके ससुराल के मकान के सामने खड़ी हुई थी । जिसके काँच फूटे हुए पाये गये  मृतक का साला युवराज कोड़ले भी घर नही मिला और ग्रामीणों ने उसे खेत की तरफ जाना बताया । 

पुलिस ने  युवराज कोड़ले और उसका चाचा शिवचरण कोड़ले को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की पहले तो दोनो आरोपियों ने कभी कुछ कभी कुछ बताकर गुमराह किया l फिर युवराज कोड़ले ने जुर्म स्वीकार कर बताया कि अरविंद डिगरसे ने उसकी बहन इंद्रा पवार से दूसरी शादी की थी । जो उसकी बहन को वह ठीक से नही रख रहा था तथा आये दिन मारपीट करता था । 2जून  को भी बहन इन्द्रा को अरविन्द डिगरसे ने ग्राम रोंढा ले जाकर बुरी तरह मारपीट किया था जिसका इलाज मुलताई मे चल रहा है l और गुरुवार की सुबह 05.00 बजे भी वह ग्राम ऐनस मे घर पर झगड़ा करने आया था । झगड़ा होने पर अरविन्द खेत की तरफ भागा तो मै तथा मेरे चाचा शिवचरण और भाई राहुल भी लट्ठ लेकर उसके पीछे गये और खेत मे जीजा अरविन्द को पकड़कर लट्ठ और डण्डे से मारकर हत्या कर दी l और किसी को पता नही चले इसलिये भोजू कोड़ले और निक्की कोड़ले की मदद से लाश को उठाकर सुभाष कोड़ले के खेत मे गन्ना बाड़ी मे डालकर वापस घर आ गये ।

पुलिस ने आरोपी युवराज कोड़ले, शिवचरण कोड़ले और राहुल कोड़ले को गिरफ्तार कर घटना मे प्रयोग लट्ठ बरामद कर लिया गया है । आरोपी भोजू कोड़ले और निक्की कोड़ले की तलाश की जा रही है ।  

इस अंधे कत्ल को सुलझाने में    एसडीओपी महोदय मुलताई सुश्री नम्रता सोधिया के नेतृत्व में निरीक्षक सन्तोष पन्द्रे थाना प्रभारी आमला, सउनि. एम.एल. गुप्ता , सउनि. गंभीरसिंह, सउनि. रामेश्वर सिंह , आर. नितेश लोखण्डे , आर. नागेन्द्र सिंह , महिला आरक्षक इमला की भूमिका रही है ।