बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्सर अजीब अंदाज में पब्लिक में अपीयरेंस देते हैं। जब से एडल्ट वीडियो बनाने के आरोप में वह जेल से बाहर आए हैं, तब से वह पब्लिक के सामने मास्क पहनकर दस्तक देते हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल तक किया गया है, लेकिन राज अपनी अपीयरेंस को लेकर अडिग हैं। वहीं, अब उनकी पत्नी पर भी इसका खुमार चढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

पैपराजी के कैमरे में शिल्पा शेट्टी की एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसमें वह मास्क से अपना चेहरा ढके नजर आ रही हैं। कपल ऑल ब्लैक लुक में मैचिंग मास्क लगाए हुए एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। फैंस ने जिसकी कल्पना भी नहीं की थी, शिल्पा उस अंदाज में लोगों के सामने आई हैं। दोनों को कार से निकलते देखा गया। राज के साथ-साथ शिल्पा ने भी मास्क से अपना पूरा चेहरा ढका हुआ था। दोनों ने ब्लैक आउटफिट के साथ ही ब्लैक मैचिंग मास्क पहना था।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ये उर्फी है क्या। दूसरे यूजर ने लिखा ये राज का जादू है। एक अन्य यूजर ने लिखा, पार्टनर को हर काम में हमेशा साथ होना चाहिए।

राज कुंद्रा पर बन रही है फिल्म?

पिछले कुछ दिनों से राज कुंद्रा इस बात को लेकर चर्चा में हैं कि उनकी लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनेगी। फराह खान और मुनव्वर फारुकी के साथ खुद राज ने इस बात को कन्फर्म किया। इस फिल्म का नाम 'यूटी 69 होगा।' फराह खान, राज के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल जरूर हुई थीं, लेकिन उन्होंने कहा था कि फिल्म की डायरेक्टर वो नहीं हैं।