नई दिल्ली । विपक्ष के कुछ नेताओं ने मोदी सरकार द्वारा उनके फोन को हैक करने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। अब बीजेपी ने विपक्षी नेताओं पर पलटवार किया है। बीजेपी मीडिया सेल प्रमुख अमित मालवीय ने विपक्ष के एप्पल हैकिंग नोटिफिकेशन मामले को फिर से हवा दे दी है। अपने पोस्ट में भाजपा नेता मालवीय ने दावा किया कि केंद्र के खिलाफ विपक्ष का स्नूपगेट आरोप जॉर्ज सोरोस से जुड़ा है। उन्होंने लिखा कि दिलचस्प बात यह है कि अलर्ट मैसेज सिर्फ विपक्षी नेताओं को मिलता है। यह जार्ज सोरोस द्वारा वित्त पोषित एक्सेस नाउ और एप्पल अधिसूचनाओं के बीच संबंध दिखाता है। इसकारण इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि राहुल गांधी सब कुछ छोड़कर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए दौड़ पड़े।  यहां भयावह साजिश देखें?
मालवीय ने कहा कि जॉर्ज सोरोस द्वारा वित्त पोषित एक्सेस नाउ द्वारा भारत में बनाए गए नेटवर्क का विवरण दिया गया है। विपक्षी रैंकों में सामान्य संदिग्धों द्वारा प्राप्त अधिसूचना (एप्पल से) भी एक्सेस नाउ को संदर्भित करती है। यदि आप परियों की कहानियों में विश्वास करते हैं, तब ही क्या आप सोचेंगे कि यह सब एक संयोग है। 
दरअसल कांग्रेस के शशि थरूर, शिवसेना (यूबीटी) की प्रियंका चतुर्वेदी, एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी और तृणमूल कांग्रेस की महुआ मोइत्रा सहित विपक्षी दल के नेताओं ने अपने फोन पर प्राप्त संदेश के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए, जिसमें लिखा था एप्पल का मानना ​​​​है कि आप  राज्य-प्रायोजित अटैकर्स द्वारा टारगेट किए जा रहे हैं। आपके ऐप्पल आईडी से जुड़े आईफोन से दूर से छेड़छाड़ करने की कोशिश की जा रही है।