गरीब कल्याण और विकास कार्यो को लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी - हेमंत खंडेलवाल
पत्रकार वार्ता मे बोले पूर्व सांसद


बैतूल। नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा गरीब कल्याण और विकास के काम जनता के बीच लेकर जाएगी और समर्थन मांगेगी। उक्त विचार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय विजय भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में व्यक्त किए। पत्रकार वार्ता में पार्टी जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, विधायक डा.योगेश पंडाग्रे, पूर्व सांसद सुभाष आहूजा, पूर्व जिलाध्यक्ष वसंत बाबा माकोडे, जिला मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र आर्य उपस्थित थे। श्री खंडेलवाल ने कहा कि केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार लगातार गरीब कल्याण और विकास का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। उन्होने केन्द्र व राज्य सरकार के विकास कार्यो और जनकल्याणकारी योजनाओ की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि एक ओर भाजपा है जो जनहित के कार्यो को प्राथमिकता देती है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस है जिसे विकास और जनकल्याण से कोई मतलब नही है। श्री खंडेलवाल ने कहा कि प्रदेश में 15 महिने तक कांग्रेस की सरकार रही जिसने भाजपा के समय लागू की गई जनहित की योजनाएं या तो बंद कर दी या फिर उनका क्रियान्वयन रोक दिया था।
आगामी कार्यक्रमो की दी जानकारी - पत्रकार वार्ता मंे श्री खंडेलवाल ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा तय किए गए कार्यक्रमो की जानकारी देते हुए बताया कि 25 जुन को चुनाव वाले सभी वार्ड में विजय बैठक चल रही है। 26-27 जुन को वार्डो में जनसंपर्क महाअभियान किया जाएगा। कार्यकर्ता घर घर जाकर मतदाताओ से संपर्क कर पार्टी की नीतियो और सरकार की जनकल्याण की योजनाएं बताएगें। 26 जुन को ही प्रातः 11 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सामुहिक रूप से बूथ स्तर पर सुना जाएगा। इसी तरह 29 व 30 जुन को सभी निकाय में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए नगर विजय सम्मेलन आयोजित किए जाएगें।
स्थानीय काम भी गिनाए - इस दौरान श्री खंडेलवाल ने जिले के निकायो में भाजपा सरकार और उसके जनप्रतिनिधियो द्वारा कराए गए कामो को भी बताया। उन्होने बताया कि जिले में शाहपुर और घोडाडोगरी को नगर परिषद का दर्जा देने का काम भी भाजपा ने ही किया है। श्री खंडेलवाल ने कहा कि जिला मुख्यालय पर 200 बेड का अस्पताल शुरू हो गया है साथ ही 300 बेड के अस्पताल का निर्माण भी शुरू हो गया है। श्री खंडेलवाल ने कहा कि हमने बैतूल,मुलताई, बैतूलबाजार में पेयजल संकट को दूर करने का प्रयास किया है। बैतूल में 13 करोड लागत की योजना से ताप्ती से पानी लाकर घरो में दिया जा रहा है। अब बैतूलबाजार में ताप्ती से पानी लाकर घरो में दिया जा रहा है। इसी तरह मुलताई में पेयजल योजना शुरू की गई है। श्री खंडेलवाल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि शहर अतिक्रमण मुक्त होना चाहिए लेकिन पहले अतिक्रमिक का स्थापन होना चाहिए। उन्होने बताया कि ऐसे लोगो को बसाने के लिए पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय बैतूल शहर के लिए दो काम्पलेक्स स्वीकृत कराए थे। बाद में कांग्रेस सरकार ने एक काम्पलेक्स के काम में काफी अडंगे लगाए तो दूसरे को शुरू ही नही होने दिया। श्री खंडेलवाल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद रूके हुए काम्पलेक्स का काम फिर शुरू हो गया है वहीं दूसरे काम्पलेक्स की सांसद द्वारा प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। श्री खंडेलवाल ने विश्वास जताया कि पार्टी कार्यकर्ताओ की मेहनत और जनता के समर्थन से सभी निकायो में भाजपा भारी मतो से जीतेगी। फोटो - 1