शाजापुर।   शाजापुर जिला अस्पताल में गुरुवार को भाजपा जिला अध्यक्ष अंबाराम कराड़ा कार्यकर्ता व अन्य पदाधिकारियों के साथ पहुंचे और यहां ट्रामा सेंटर में जमकर नारेबाजी व हंगामा किया गया। भाजपा जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ता यहां की मैटरनिटी विंग में व्याप्त अव्यवस्था मनमानी और अवैध वसूली की बात को लेकर पहुंचे थे। भाजपा जिला अध्यक्ष कराड़ा का कहना था कि बीती रात एक गर्भवती महिला की डिलीवरी नहीं कराई गई। उससे रुपयों की मांग की गई नहीं दे पाने पर उसे गंभीर बताकर रेफर कर दिया गया। जबकि शहर के ही निजी अस्पताल में उसकी नार्मल डिलीवरी हो गई।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष व अन्य लोगों ने ट्रामा सेंटर में जमकर नारेबाजी की। वह नारेबाजी करते हुए ट्रामा सेंटर की मेटरनिटी विंग तक पहुंच गए और यहां धरने पर बैठ गए। हालांकि कुछ देर बाद यहां पर भर्ती गर्भवती महिलाओं और शिशुओं को ध्यान में रखते हुए वह लोग मेटरनिटी विंग से हटे और ट्रामा सेंटर के मुख्य द्वार पर जाकर धरने पर बैठ गए। यहां जमकर नारेबाजी हुई, अस्पताल प्रबंधन मुर्दाबाद, अवैध वसूली बंद करो जैसे नारे भी लगाए गए। भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा इसके पहले भी मेटरनिटी विंग में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचकर नाराजगी जताई जा चुकी है।

इधर, ट्रामा सेंटर में भाजपा जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में हुए हंगामे के बाद सीएमएचओ डा. राजू निदारिया, जिला अस्पताल सिविल सर्जन डा. बीएस मैना, डाक्टर, कर्मचारी व नर्सिंग स्टाफ कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर कलेक्टर दिनेश जैन को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बताया कि अस्पताल में उपलब्ध स्टाफ, डाक्टर और संसाधनों के बल पर जितना बेहतर काम किया जा सकता है, वह कर रहे हैं। इस तरह के हंगामे आदि से वह यह कार्य भी नहीं कर पाएंगे। यहां तक कि महिला डाक्टरों ने तो नौकरी छोड़ने तक का मन बना लिया है। मामले में कलेक्टर ने कहा कि लिखित में कोई शिकायत मिले तो जांच की जाएगी अन्यथा हंगामे तो होते रहते हैं।