*भाजपा पार्षदों,ग्राम पंचायतो के सरपंचों ने धरना स्थल पर पहुंचकर किया जिला बनाने की मांग का समर्थन ,दूसरे दिन भी जारी रहा मोहनसिंह  परिहार का आमरण अनशन*

*मुलताई।*✍️ विजय खन्ना

पवित्र नगरी को जिला बनाने की मांग को लेकर जारी धरना प्रदर्शन में शनिवार को जहां भाजपा पार्षदों ने उपस्थिति दर्ज कराते हुए मांग का पुरजोर समर्थन किया। वही ब्लाक की ग्राम पंचायतो के सरपंचों ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर मुलताई को जिला बनाने की मांग का समर्थन किया। शनिवार को भाजपा पार्षद वर्षा गढ़ेकर,डॉक्टर जीए बारस्कर,अजय यादव,महेंद्र जैन,शिल्पा शर्मा जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले बस स्टैंड के सामने स्थित शहीद किसान स्तंभ परिसर में  जारी धरना प्रदर्शन में पहुंचे और मुलताई को जिला बनाने की मांग का समर्थन करते हुए आंदोलन में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। वही जनपद पंचायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोथिया सरपंच अनिल नरवरे,ग्राम पंचायत पिसाटा सरपंच श्रीराम माकोड़े,ग्राम पंचायत साइखेडा सरपंच हेमराज गावंडे,ग्राम पंचायत वलनी की सरपंच रेखा सदाशिव सिरसाम सहित अन्य ग्राम पंचायत के सरपंचों ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर मुलताई को जिला बनाने की मांग का समर्थन किया। शनिवार को परिवार परामर्श केंद्र के सदस्य मीणा मानकर, कल्पना भार्गव,सुषमा चंदेल,एसके सातपुते प्रदीप देशमुख ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर जिला बनाने की मांग का पुरजोर समर्थन किया। गौरतलब है कि बीते एक सितंबर से जारी धरना प्रदर्शन को एक पखवाड़े से अधिक का समय हो चुका है। प्रतिदिन अलग-अलग संगठनों के सदस्य धरना स्थल पर पहुंचकर मुलताई को जिला बनाने की मांग का पुरजोर समर्थन कर रहे हैं।

*दूसरे दिन भी जारी रहा श्री परिहार का आमरण अनशन*

मुलताई को जिला बनाने की मांग को लेकर शुक्रवार से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी संगठन के सदस्य मोहनसिंह परिहार धरना स्थल पर आमरण अनशन पर बैठे हैं। शनिवार को भी श्री परिहार का आमरण अनशन जारी रहा। श्री परिहार ने कहा मुलताई को जिला बनाने की मांग वर्षों से की जा रही है। जब पांढुर्णा को जिला बनाया जा सकता है तो मुलताई को जिला बनाने की  मांग पूरी होना चाहिए। अभी नही तो कभी नहीं के लक्ष्य को लेकर हमारा संघर्ष जारी है।