अभिनेत्री बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का खबरें सुनाकर फैंस को खुश कर दिया था। अभिनेत्री ने अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी साझा की थीं। इस दौरान उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे थे। तस्वीरों में अभिनेत्री ने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी थी। चेहरे पर लंबी मुस्कान के साथ बिपाशा बेहद प्यारी लग रही थीं। अब इस तस्वीर की वजह से अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद बिपाशा बसु ने भी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। 

बिपाशा बसु का मैटरनिटी फोटोशूट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। बहुत से फैंस अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर काफी खुश हैं तो वहीं कुछ ऐसे हैं, जो उनके फोटोशूट पर जमकर सवाल उठा रहे हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर उठ रहे सवाल को लेकर अभिनेत्री ने तगड़ा जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा- 'क्यों फोटोशूट न करूं...इसमें क्या गलत है...हम दो से तीन होने जा रहे हैं...इस गुड न्यूज को सुनकर सभी काफी एक्साइटेड हैं'।
बिपाशा ने आगे कहा- हम मैटरनिटी फोटोशूट करवाना चाहते थे और मैं बेबी बंप फ्लॉन्ट करना चाहती थी। इसीलिए मैंने ये शूट करवाया। मुझे तो इसमें कुछ गलत नहीं लगता। फिलहाल तो ये मेरे बेबी का घर है और इस दौरान मेरे शरीर में कई बदलाव हो रहे हैं। मैं इसे सेलिब्रेट करना चाहती हूं, इस पल को जीना चाहती हूं। मैं अभी भी इसे दिखाना चाहती हूं, क्योंकि ये हमेशा के लिए नहीं रहने वाला है।
प्रेग्नेंसी और बेबी बंप को लेकर बिपाशा बसु ने कहा कि एक समय था, जब बेबी बंप छिपाया जाता था, आज भी इसके लिए अभिनेत्रियों को कई बार खरी-खोटी सुननी पड़ती है। बिपाशा का कहना है कि दुनिया में पॉजिटिविटी 99% है और नेगेटिविटी 1% इसीलिए हमें पॉजिटिव चीजों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।