'Bigg Boss 16' के घर का माहौल हर दिन बदल रहा है। जितना यह शो अपने फाइनल की ओर बढ़ रहा है, उतना ही एक-दूसरे के लिए घरवालों के तेवर में बदलाव देखने को मिल रहा है। दोस्त कब दुश्मन बन जाते हैं पता ही नहीं लग रहा है। Bigg Boss हाउस में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच छोटी-छोटी बातों पर जंग देखने को मिल रही है। वहीं अब 'बिग बॉस' के 16वें सीजन की शुरुआत से दोस्त रहे अब्दु और साजिद के बीच भी दरार पड़ती दिख रही है। दरअसल, पिछले एपिसोड में साजिद ने अब्दु का मजाक उड़ाया था, जो उन्हें भारी पड़ने वाला है। क्योंकि यह साजिद खान को सलमान खान के निशाने पर ले आया है। 

वीकएंड का वार एपिसोड में देखने को मिलने वाला है। सलमान खान  निर्माता साजिद खान की जमकर क्लास लगाने वाले हैं। साजिद की गलती यह थी कि उन्होंने अब्दु रोजिक के साथ भद्दा मजाक किया था। इतना ही नहीं साजिद ने निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दु की दोस्ती को लेकर भी सवाल खड़े किए थे। इसी वजह से सलमान खान साजिद पर भड़कते दिखाई दिए और उनकी खूब बैंड बजाई।

दरअसल, सोशल मीडिया पर 'शुक्रवार का वार' एपिसोड का एक प्रोमो खूब वायरल हो रहा है। वायरल प्रोमो में देखा जा सकता है कि भाईजान, साजिद खान से बहुत गुस्से में सवाल पूछते हैं कि एक तरफ निमृत के बर्थडे पर वह मैसेज लिखने में अब्दु की मदद करते हैं और दूसरी तरफ उसे कहते हैं कि निमृत से दूरी बनाए। इतना ही नहीं साजिद ने अब्दु की पीठ पर आपत्तिजनक शब्द भी लिखा था। सलमान खान ने आग बबूला होते हुए साजिद को सीधे-सीधे कहा कि उन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके साथ ही वीडियो में सलमान अब्दु को सलाह देते हुए भी दिख रहे हैं कि आगे से किसी को भी अपने साथ इस तरह का कुछ करने की अनुमति न दें। अब्दु को सलाह देने के साथ ही भाईजान ने साजिद को चेतावनी भी दे डाली है कि उन्हें यह सब बंद करना होगा।