'Bigg Boss 16' में इस हफ्ते के 'वीकएंड का वार' की शुरुआत सलमान खान के गुस्से के साथ हुई। इस बार आते ही अभिनेता ने शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर के बीच के विवाद पर बात की। बीते दिन, शालीन, टीना और एमसी स्टैन के बीच जमकर बवाल हुआ था, जिसमें सुंबुल तौकीर खान भी कूद गई थीं। इसी वजह से टीना और सुंबुल में भी लड़ाई हो गई थी। ऐसे में सलमान खान ने सबसे पहले इसी मुद्दे पर बात की। साथ ही शालीन और सुंबुल को फटकार भी लगाई।

दरअसल, सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट की नजदीकियां शो में पहले दिन से बढ़ रही है। दोनों बेशक एक-दूसरे को दोस्त कहते हैं लेकिन सुंबुल की तरफ से शालीन के लिए लोगों को दोस्ती से ज्यादा ही दिखा है और 'वीकएंड का वार' में सलमान खान ने भी यह बात कह दी। पहले हफ्ते में सुबुंल के पिता आकर यही बात समझा कर गए थे। हालांकि, अब सलमान खान ने भी कहा है कि सुबुंल, शालीन से 'ऑबसेस्ड' हैं।

शालीन और टीना के बीच हुई लड़ाई के बाद घर में दोनों एक-दूसरे बात करते नहीं दिखे थे। वहीं, जब टीना शालीन से बात करने गईं तो सुंबुल ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। इसकी वजह से सलमान खान ने सुंबुल से पूछी। सलमान खान ने यह सवाल भी किया कि सुंबुल होती कौन हैं कि टीना शालीन से बात करने के लिए उनसे इजाजत लें। इसके अलावा, सलमान खान ने शालीन को फटकार लगाते हुए भी कहा कि एक लड़की (सुंबुल) आप से 'ऑबसेस्ड' है और आप इस बात तक को समझ नहीं रहे हैं।

वहीं, इस पूरे बवाल के बीच सलमान खान ने सुंबुल तौकीर को लिविंग एरिया में पीछे की तरफ बिठाया। वहीं, इस बातचीत में सुंबुल भी फूट फूट कर रोते हुए दिखीं। उन्होंने सलमान खान के सामने हाथ जोड़कर कहा कि वह अपने घर जाना चाहती हैं, जिस पर अभिनेता ने भी कहा कि वह जा सकती हैं उन्हें यहां कोई नहीं रोक रहा।