Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' का घर में एक तरफ सलमान खान कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ शो में नजर आ रहे सभी सितारे भी एक-दूसरे से भिड़ने का मौका नहीं छोड़ रहे। इन सबके बीच, सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच जबरदस्त भिड़ंत होती हुई दिख रही है। इतना ही नहीं, प्रियंका अपने सबसे अच्छे दोस्त अंकित से भी झगड़ पड़ती है, जिसके बाद वह बुरी तरह रोती हुई नजर आईं। 

'बिग बॉस 16' के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका और निमृत एक-दूसरे को सुनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि निमृत चिल्ला-चिल्ला कर घर में कहती हैं कि मैं उसके थप्पड़ मार दूंगी। वह शालिन के सामने आकर कहती हैं, 'मैं उसके चेहरे पर थप्पड़ मार दूंगी।' इसके बाद वह अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करती हैं। वहीं, गुस्से में भड़की हुईं प्रियंका कहती हैं, 'जाओ यहां से जाओ यहां से।'

सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' के अपकमिंग एपिसोड का यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।