'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी 'फुकरे 3' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। इसमें फुकरे गैंग को मजेदार अंदाज में देखकर दर्शक उत्साहित हो गए हैं। फैंस अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने बरसों की अनबन को भुलाकर पुलकित सम्राट को उनकी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले काफी वर्षों से सलमान खान और पुलकित सम्राट में काफी अनबन चल रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो जब पुलकित सलमान की बहन श्वेता रोहिरा से अलग हो गए थे। तब यह अनबन शुरू हुई थी। उस समय यह खबर आ रही थी कि पुलकित 'सनम रे' की को-स्टार यामी गौतम को डेट कर रहे थे। हालांकि, बाद में अभिनेता ने बताया था कि पुलकित और कृति खरबंदा का रिश्ता जानने वाले सबसे पहले व्यक्ति सलमान ही थे।
 
हाल ही में, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सलमान खान ने पुलकित सम्राट का एक वीडियो साझा किया और लिखा, 'बहुत समय हो गया है पुलकित, मैंने तुम्हें इस तरह डांस करते हुए देखा है।बहुत अच्छा। 'फुकरे 3' के लिए आपको शुभकामनाएं।' भाईजान की इस स्टोरी को देखकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हो गए हैं।

सलमान की इस स्टोरी के बाद उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि अब भाईजान और पुलकित का झगड़ा खत्म हो गया है। एक यूजर ने लिखा, 'भाईजान आप बहुत ही दिलदार हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सलमान किसी के लिए अपने मन में कोई कड़वाहट नहीं रखते हैं।' 

फिल्म 'फुकरे' फ्रेंचाइजी दर्शकों के बीच हिट रही है। वहीं, अब 'फुकरे 3' में पंडित जी (पंकज त्रिपाठी), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा), लाली (मनजोत सिंह), चूचा (वरुण) और हनी (पुलकित सम्राट) जैसे पसंदीदा किरदार दर्शकों को फिर से गुदगुदाने के लिए आ रहे हैं।