सितंबर 2022 में रिलीज हुई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला। यह लोगों के प्यार का ही कमाल रहा कि मूवी ने चंद दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। 'ब्रह्मास्त्र' की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद डायरेक्टर अयान मुखर्जी जल्द ही इस फिल्म का दूसरा और तीसरा पार्ट लेकर हाजिर होने वाले हैं। उन्होंने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

अयान मुखर्जी बनाएंगे 'ब्रह्मास्त्र' का सीक्वल

अयान मुखर्जी ने मंगलवार को 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल पर अपडेट शेयर की। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल की शूटिंग एक साथ होगी। सीक्वल दो पार्ट्स में बनेगा, लेकिन दोनों को अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, दोनों की रिलीज डेट में लंबा गैप नहीं होगा।

एक साथ होगी 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल की शूटिंग

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, 'ब्रह्मास्त्र: अस्त्रावर्स पर बात करने का समय आ गया है। पार्ट वन पर मिले लोगों के प्यार के बाद मैं पार्ट टू और थ्री को बनाने पर फोकस कर रहा हूं, जो कि मैं जानता हूं कि पार्ट वन से ज्यादा बड़ा और महात्वाकांक्षी होगा। हमने तय किया है कि दोनों सीक्वल की शूटिंग एक साथ होगी, लेकिन उन्हें अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाएगा।' इसी के साथ उन्होंने एक और मूवी को भी डायरेक्ट करने की जानकारी शेयर की। हालांकि, इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया गया है।

इस समय आएंगे 'ब्रह्मास्त्र' के दोनों पार्ट्स

इसके साथ ही अयान मुखर्जी ने बताया कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के दो सीक्वल दिसंबर 2026 और दिसंबर 2027 में रिलीज होंगे। जहां पार्ट वन में शिवा की कहानी दिखाई गई थी, तो वहीं, सेकेंड पार्ट की स्टोरी देव पर आधारित होगी। तीसरे पार्ट की स्टोरी किसे लेते हुए बनेगी, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।