बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान अपनी निजी लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में चलते रहते हैं। अभिनेता इन दिनों अपने चैट शो ‘द इनविन्सिबल्स विद अरबाज खान की वजह से काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्सर अरबाज से उनके और मलाइका के रिश्ते पर सवाल उठाते रहते हैं। इंटरनेट पर दोनों की उनके बेटे के साथ वीडियो भी वायरल होती रहती है। अब अरबाज ने अपने और मलाइका के रिश्ते का खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर किस वजह से दोनों को साथ आना पड़ता है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने मलाइका संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘मलाइका और मैंने हमारे बीच की अनबनों को दरकिनार कर दिया है। वह आगे बढ़ गई है, मैं आगे बढ़ गया हूं। अब हमारे बीच में दुश्मनी या गुस्सा या हताशा जैसा कुछ भी नहीं है। हम एक साथ आते भी हैं तो केवल अपने बच्चे की वजह से क्योंकि हम उसे इस दुनिया में लेकर आए हैं तो उसे बेहतर जिंदगी देना और उसकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है।’

अरबाज ने आगे कहा, ‘लोग हमें देखकर इसे ड्रामा कह रहे हैं। हालांकि, हम इन लोगों से निपटने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इनकी बातों को हम उतना महत्व नहीं देते हैं। यह लोग हमें कैमरे पर देखकर हमें जज करते हैं। यह लोग हमारे भर आकर हमारी स्थिति नहीं देखते हैं। हम अपने बेटे अरहान का जन्मदिन एक साथ मनाते हैं। मैं अपने बेटे के काम, उसके करियर या उसकी जिम्मेदारियों और जरूरतों के बारे में मलाइका से लगातार बात कर रहा हूं।’

अरबाज ने मलाइका को लेकर यह भी कहा कि मलाइका और मैं हम दोनों ही लगातार मीडिया में स्पॉट होते रहते हैं। हम यह सब अपने बच्चे के लिए कर रहे हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मलाइका और मैं अलग हो चुके हैं। हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन हम मुख्य रूप से अभी भी अपने बेटे के लिए साथ हैं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे। हमारा एक ही बच्चा है।

आपको बता दें कि अरबाज से ‘दबंग 4’ के बारे में बात करते हुए बताया कि इंशाअल्लाह यह जल्द ही होगा। हर कोई यह सवाल पूछ रहा है। लेकिन हां, यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है और यह जल्द ही होगा। आपको बता दें कि अरबाज फिल्हाल, अपने चैट शो को लेकर लगातार लोकप्रियता बटोरते रहते हैं।