न्यू ईयर को सभी ने अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया। किसी ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ एंजॉय किया तो किसी ने बाहर रहकर पार्टी की। बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कई सेलिब्रिटीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें वो फुल मस्ती के मूड में दिखे। इस बीच टीवी शो अनुपमाफेम रुपाली गांगुली नए साल पर वैष्णो देवी मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। उन्होंने मंदिर जाने के रास्ते का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह पैदल यात्रा करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह काफी एक्साटेड भी दिखती हैं।

नंगे पैर दर्शन करने पहुंचीं- रूपाली के इस वीडियो की शुरुआत एयरपोर्ट से होती हैं जहां से वह बाहर निकलती हैं। आगे वह जय माता दी के जाप के साथ नंगे पैर यात्रा की चढ़ाई करती हैं। रूपाली ने इस दौरान नीले रंग का कुर्ता और प्लाजो पहना है। साथ ही ठंड से बचने के लिए ब्लैक जैकेट लिया हुआ है। 

वीडियो के साथ रूपाली ने कैप्शन में लिखा- यह साल हमें आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ दे। आइए 2022 में अपने साथ अच्छाई और दया को आगे बढ़ाएं। हमारे स्वास्थ्य, खुशी और सफलता के रास्ते भगवान का आशीर्वाद बना रहे। जय माता दी। जय महाकाल।

सेलिब्रिटीज ने किए कमेंट्स- रूपाली की दोस्त और एक्ट्रेस डलनाज ईरानी और जैसवीर कौर ने कमेंट में उन्हें शुभकामनाएं दीं। उनके को-एक्टर गौरव खन्ना ने लिखा- जय माता दी, मैं भी दर्शन करने जाना चाहता हूं। अगली बार मैं भी साथ आऊंगा।‘