बेस्ड डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' जल्द ही अपने 10वें सीजन के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। हालांकि, अब तक इस शो के ऑन एयर होने की ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है। खबरों की मानें तो 'नए बलिए 10' को पिछले सीजन की तरह सलमान खान ही प्रोड्यूस करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो, इसमें 'अनुपमा' को-स्टार्स रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक-दूजे के आमने-सामने नजर आएंगे। 

'नच बलिए 10' को लेकर जानकारी है कि ये जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। खबरें हैं कि 'अनुपमा' सीरियल के अनुपमा और अनुज यानी की रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना इस शो में एक-दूसरे के अपोजिट अपने रियल लाइफ पार्टनर के साथ भाग लेते नजर आएंगे। इतना ही नहीं इसमें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के भी साथ भाग लेने की खबरें हैं। 

एक प्रमुख मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार, गौरव खन्ना अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला और रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन के वर्मा के साथ शो का हिस्सा बनेंगी। 'नच बलिए 10' के मेकर्स की ओर से इन दोनों स्टार्स को अप्रोच किए जाने की खबर है। हालांकि, अबतक इस रिपोर्ट पर ना तो मेकर्स और ना ही रुपाली और गौरव की तरफ से कोई कन्फर्मेशन सामने आई है। 

अगर ये रिपोर्ट सच साबित होती है तो बेशक इससे 'नच बलिए 10' की टीआरपी में काफी इजाफा होगा। गौरतलब हो कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' छोटे पर्दे का नंबर वन शो है। साथ ही अनुपमा और अनुज की जोड़ी को फैंस काफी प्यार करते हैं।