साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार पार्ट वन: सीजफायर' से फैंस समेत मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। मूवी दुनिया भर में पांच हजार से अधिक स्थानों पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। साथ ही इससे जुड़ा हर एक अपडेट हेडलाइन का हिस्सा बन रहा है। वहीं, प्रभास की इस आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 'सालार' की विदेशी वितरण कंपनियों में से एक प्रत्यंगिरा सिनेमाज ने ट्विटर पर घोषणा की कि प्रभास स्टारर फिल्म उत्तरी अमेरिका में 1979 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होगी, जो एक भारतीय फिल्म के लिए रिकॉर्ड संख्या है।

'सालार' का रिलीज से पहले रिकॉर्ड 

फिल्म संबंधित इस ट्वीट को प्रभास ने भी साझा किया, जिसमें लिखा है, 'बॉक्स ऑफिस बुल्डोजर को हमारी ओर से एक भव्य सलाम। उस व्यक्ति के जन्मदिन वर्ष को उन स्थानों के साथ चिह्नित करते हुए हम उत्तरी अमेरिका में इसे रिलीज कर रहे हैं। 1979 स्थान-किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सर्वकालिक रिकॉर्ड रिलीज।' फिल्म का प्रीमियर 27 सितंबर को अमेरिका में होगा। 

टीजर रिलीज के बाद से ही धमाल 

'बाहुबली' और 'आरआरआर' की विश्वव्यापी सफलता के बाद से विदेशी बाजार में भारतीय फिल्मों का बाजार तेजी से बढ़ा है। हाल ही में जारी हुए 'सालार' के टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। टीजर से यह अंदाजा लगाया गया कि यह फिल्म यश की 'केजीएफ' की तरह समान यूनिवर्स पर आधारित होगी। यह फिल्म होम्बले फिल्म्स द्वारा वित्तपोषित है।

'सालार' की रिलीज डेट

'सालार' में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे सितारे हैं। भारत में यह 28 सितंबर को तेलुगू, मलयालम, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। 'आदिपुरुष' की विफलता के बाद प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं, जिसमें एक बिग बजट फिल्म 'प्रोजेक्ट के' भी शामिल है।