टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसमे उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है।तस्वीरों में अंकिता ब्लू कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं। एक साथ 8 फोटो शेयर की है। हर तस्वीर में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। उनके खुले बाल और न्यूड मेकअप उन्हें और कातिलाना बना रहा है। कभी जमीन पर बैठकर तो कभी सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन शेड की हील्स कैरी की है। एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के दौरान अपनी टोन्ड लेग्स भी खूब फ्लॉन्ट की है।

अंकिता की अदाए देख फैंस के उड़े होश

अंकिता का ये बेबाकी लुक देख फैंस भी हैरान रह गए हैं। इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- आप तो गर्मी में तापमान बढ़ाने के लिए काफी हैं। दूसरे ने लिखा-आग लगा दी आपने।

अंकिता की अपकमिंग फिल्म

अंकिता लोखंडे इन दिनों अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द रणदीप हुड्डा के साथ स्वतंत्रवीर सावरकर में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणदीप लीड रोल में होंगे। यह फिल्म वीर सावरकर की बायोपिक है। बीते दिनों अंकिता ने अपना एक रेट्रो लुक शेयर किया था। इस फिल्म में उन्हें यमुनाबाई का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।