अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बीते महीने 14 दिसंबर 2021 में बड़े ही धूमधाम से मुंबई के एक होटल में ग्रैंड वेडिंग की। इन दोनों की शादी को एक महीने से अधिक समय हो चुका है। अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे देखने के बाद साफ तौर पर ये कहा जा सकता है कि वो शादी के बाद अपने इस सफर का भरपूर आनंद ले रही हैं। शादी के एक महीने बाद अंकिता ने विक्की जैन के साथ अपनी उस समय की तस्वीर शेयर की जब वो केवल अच्छे दोस्त थे।

अंकिता ने थ्रोबैक तस्वीर की शेयर

यह तस्वीर काफी पुरानी लग रही है और अंकिता लोखड़े और विक्की जैन कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। दोनों ही काफी यंग और खुश लग रहे हैं। कैमरा के लिए पोज करते हुए दोनों के चेहरे पर एक लम्बी मुस्कान है। अंकिता और विक्की एक-दूसरे की तरफ उंगली करते हुए इशारा कर रहे हैं। विक्की जैन जहां इस तस्वीर में हाफ टी-शर्ट में दिखाई दिए तो वहीं अंकिता नो मेकअप लुक और नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए नजर आईं। अपनी और विक्की की थ्रो-बैक तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'दोस्ती से लेकर हमेशा के लिए'

लोगों को पसंद आ रही है तस्वीर

अंकिता और विक्की जैन की ये पुरानी तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहो'। तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'मेरी सबसे पसंदीदा जोड़ी'। फैंस के अलावा कई सितारों ने भी इनकी पुरानी तस्वीर पर कमेंट किया। दलजीत कौर ने एक तरफ जहां नजर का इमोजी पोस्ट किया तो वहीं एक्टर रोहित खुराना ने हार्ट इमोजी इनकी तस्वीर पर शेयर किया। अन्वी(अंकिता-विक्की) की इस तस्वीर पर अब तक 86 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

शादी के बाद इन त्योहारों को मनाया साथ

अंकिता लोखंडे ने अपने नए साल की शुरुआत मिसेज जैन बनकर की। नए साल पर अंकिता अपने नए घर में विक्की और अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाती हुई नजर आईं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने  मकर संक्रांति जैसे त्योहार शादी के बाद पहली बार साथ मनाए। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का कार्यक्रम लगभग 1 हफ्ते चला। अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी से लेकर उनकी हल्दी, मेहंदी सहित अन्य फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अंकिता और विक्की की शादी के फंक्शन में कंगना रनोट, एकता कपूर, दलजीत कौर, मृणाल ठाकुर सहित कई सितारे शामिल हुए थे।