बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता और गौतम विग जल्द ही टीवी पर एक बार फिर करने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस के घर में रहते हुए फैंस के चहेते बने अंकित और गौतम को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला। जब से इन दोनों के एक साथ 'जुनूनियत' शो में आने की बात सामने आई, तब से दर्शकों ने इन्हें छोटे पर्दे पर देखने के लिए बेताबी दिखाई। फैंस के इंतजार को लंबा न खींचते हुए मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी कर दिया है। शो में अंकित गुप्ता और गौतम विग के अलावा नेहा राणा भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

'जहान' बने अंकित गुप्ता

रवि दुबे और सरगुन मेहता का शो 'जुनूनियत' इसी साल ऑन एयर किया जाएगा। यह म्यूजिकल ड्रामा शो है, जिसमें लव ट्रायएंगल भी देखने को मिल सकता है। 'जुनूनियत' में अंकित गुप्ता जहान की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं गौतम विग जॉर्डन और नेहा राणा इलाही के किरदार में दिखने वाली हैं। तीनों अपने-अपने परिवार की खातिर म्यूजिक की दुनिया में मुकाम हासिल करने का सपना लिए एक कॉन्सर्ट में पार्ट लेने पहुंचते हैं और यहीं से इन तीनों की किस्मत एक दूसरे से मिल जाती है। जहां जहान बने अंकित अपने मां-बाप को बेगुनाह साबित करने के लिए शो ज्वाइन करते हैं।

अलग किरदार मे गौतम बने जॉर्डन

जॉर्डन बने गौतम विग अपने सपनों को पूरा करने के लिए म्यूजिक की दुनिया में कदम रखते हैं। वह म्यूजिक को लेकर पैशन रखते हैं और उनका सपना भी सिंगर बनने का ही है। लेकिन उनके पिता इस फैसले के खिलाफ हैं। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह सिंगिंग शो में पार्टिसिपेट करते हैं।

किस प्लेटफॉर्म पर होगा शो - टीवी पर 'जुनूनियत' कलर्स चैनल पर और ओटीटी के वूट प्लेटफॉर्म पर ऑन एयर किया जाएगा। यसो फरवरी 2023 में शुरू किया जा सकता है।