'गदर 2' की जबरदस्त सफलता के बाद सनी देओल ने मुंबई में एक शानदार पार्टी होस्ट की। इस ग्रैंड बैश में बी-टाउन से जुड़े कई नामी सितारे शामिल हुए। इनमें से एक आमिर खान भी हैं। 

यूं तो आमिर खान पार्टी वगैरह से दूर रहते हैं, लेकिन सनी देओल के बैश में आमिर खान ने शिरकत की। उनकी मौजूदगी ने पार्टी में चार-चांद लगा दिए। सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली बात आमिर और सनी की बॉन्डिंग थी, जिसने पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। 

2 सितंबर को आयोजित 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में आमिर खान, सनी देओल को ढेर सारी शुभकामनाएं देने पहुंचे। पार्टी के बाद सनी, आमिर को छोड़ने के लिए बाहर आए और साथ में ढेर सारी फोटोज खिंचवाईं। सनी और आमिर साथ में बहुत खुश दिख रहे थे।

पैपराजी को पोज देने के बाद सनी देओल और आमिर खान ने एक-दूसरे को गले भी लगाया। 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट', सनी देओल का हाथ पकड़कर उन्हें शुभकामनाएं देते दिखे। सनी और आमिर की बॉन्डिंग से साफ पता चलता है कि वह कितने अच्छे दोस्त हैं। वीडियो देख लोग जमकर अपने फेवरेट स्टार्स पर प्यार लुटा रहे हैं।

सनी देओल और आमिर खान हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। कई बार दोनों की फिल्मों का क्लैश हुआ, लेकिन मजाल है कि उनकी दोस्ती पर कोई असर पड़ा हो। 22 साल पहले आमिर की 'लगान' और सनी की 'गदर एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

ऐसा एक बार नहीं, बल्कि तीन दफा हुआ। 'लगान' और गदर एक प्रेम कथा के अलावा सनी और आमिर की फिल्मों 'घातक' वर्सेज 'राजा हिंदुस्तानी' और 'घायल' वर्सेज 'दिल' के बीच क्लैश हुआ था। दिलचस्प बात ये है कि टक्कर के बावजूद दोनों स्टार्स की फिल्मों ने जबरदस्त बिजनेस किया था।