अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने सिनेमाघरों में जो धमाल मचाया है, उसके बाद से तो अभिनेता की फैन फॉलोइंग खूब बढ़ गई है। पुष्पा के गाने, एक्शन और डायलॉग्स सभी ने एकदम धमाल मचा दिया था। लोग इस फिल्म के डायलॉग्स तो अभी तक दोहराते रहते हैं। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल स्टारर फिल्म में सभी का अभिनय दमदार था। अब फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। पहले तो खबर सामने आ रही थी कि इस फिल्म का सीक्वल पुष्पा 2 इसी साल दिसंबर में आ सकता है, लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग रोक दी गई है और अभी यह फिल्म रिलीज नहीं होगी।

पुष्पा 2 को देखने के लिए फैंस को अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग को अचानक रोक दिया गया है और पुष्पा द रूल को पोस्टपोन कर दिया गया है। शूटिंग रोकने की वजह खुद डायरेक्टर सुकुमार हैं। खबरों के अनुसार अब तक जो कुछ भी शूट हुआ है मेकर्स उससे खुश नहीं हैं। यही वजह है कि वाइजैग में चल रही शूटिंग को लंबे शेड्यूल के बाद रोक दिया गया है। अभी तक इस फिल्म से जुड़ी कोई नई अपडेट भी सामने नहीं आई है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा 2 के डायरेक्ट सुकुमार मूवी की कहानी से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं और उन्होंने इसमें बदलाव करने की मांग की है। कुछ समय पहले ही फिल्म को ऑन फ्लोर ले जाया गया है। अभी शूटिंग का एक छोटा सा हिस्सा ही पूरा हुआ है। पहले तो कहा जा रहा था इस फिल्म का ट्रेलर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब इसकी भी उम्मीद नहीं लग रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकुमार एक बार फिर से कंटेंट को फिर से शूट करने पर ध्यान देना चाहते हैं और अब तक जो कुछ भी शूट किया है, उसे डिलीट करना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो पुष्पा 2 के लिए दर्शकों को अभी काफी लंबा इंजतार करना पड़ सकता है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट वायरल हो रही है फिल्म पुष्पा 2 इस साल नहीं बल्कि 2024 में रिलीज होगी। कहा जा रहा है अब फिल्म की शूटिंग 3 महीने बाद शुरू होगी। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस फिल्म के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।