मुंबई । साउथ सिनेमा के स्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ को लेकर चर्चा जोरों पर है कि इसके हिंदी वर्जन को जल्द ही रिलीज किया जाएगा। फिल्म के हिंदी वर्जन को गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का हिंदी वर्जन पूरे दो साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे 26 जनवरी के दिन रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है।
 अल्लू अर्जुन ने खुद इस फिल्म की रिलीज का ऐलान ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके किया है। ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ को 12 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। ये फिल्म तेलुगू भाषा में रिलीज हुई थी। लेकिन, जब ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया तो मेकर्स ने ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का भी हिंदी डब वर्जन रिलीज करने का फैसला किया है।निर्माताओं की ओर से फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का पोस्टर भी जारी किया गया है। उसमें लिखा गया है कि ‘बॉक्स ऑफिस को तहस-नहस करने अल्लू अर्जुन लौट रहे हैं।’ फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ के तेलुगू वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।
 इसे त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित किया गया था। इसका मूवी का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था। वो तेलुगू के दिग्गज फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। मूवी को हिंदी में बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन किया था। भारत में इसका टोटल कलेक्शन 300 करोड़ का है।