अजय देवगन स्टारर फिल्म 'भोला' के लिए फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। इस मूवी में एक्टर दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं, इसका अनुमान इसकी एडवांस टिकट बुकिंग से लगाया जा सकता है। बीते दिन अजय ने एक वीडियो साझा कर 'भोला' की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी। इस क्लिप में तब्बू को भी देखा गया। वहीं, महज एक दिन के अंदर भोला के कितने टिकट बुक हो चुके हैं इसकी अपडेट भी सामने आ गई है। 

अजय देवगन ने रविवार को 'भोला' की अडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी। एक्टर ने शेयर की गई क्लिप में बताया कि 'भोला' के लिए IMAX 3D और 4DX 3D में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। खुद अजय के जरिए डायरेक्ट की गई यह फिल्म 2019 की तमिल मूवी 'कैथी' की आधिकारिक रीमेक है। 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं, रिलीज के 11 दिन पहले ही फिल्म के 2-3 घंटे में आईमैक्स और 4डीएक्स संस्करणों सहित पूरे देश में 1200 से ज्यादा टिकट बिक गए। इससे ये साफ होता है कि रीमेक के बावजूद भी भोला को देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। 

कल रात की अपडेट के मुताबिक, भोला ने एडवांस टिकट बुकिंग मामले में 7.05 लाख रुपये की कमाई की, जिसमें आईमैक्स 3डी संस्करण के लिए 4.25 लाख की कमाई शामिल है। इस रिपोर्ट से साफ होता है कि 'भोला' अच्छा कारोबार कर सकती है। साथ ही रिलीज डेट के करीब आते-आते इसकी टिकट बुकिंग संख्या में और ज्यादा इजाफा होगा।

बता दें कि 'कैथी' के हिंदी रीमेक 'भोला' को उत्तर प्रदेश के बैकग्राउंड पर बनाया गया है। इसमें अजय ने एक्टर के साथ-साथ बतौर डायरेक्टर भी कमान संभाली है। फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया गया है। इसमें अजय देवगन के अलावा संजय मिश्रा, गजराज राव, मकरंद देशपांडे, किरण कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे लीड रोल में हैं।