अभिनेता अजय देवगन की बहुचर्चित फिल्म 'दृश्यम' का दूसरा भाग 'दृश्यम 2' रिलीज होने में सिर्फ एक दिन का समय बाकी है। यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मेकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी थी और ऐसी जानकारी है कि दर्शकों द्वारा इस फिल्म को अभी से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि अजय देवगन की यह फिल्म बढ़िया ओपनिंग कर सकती है।

साल 2015 में आयी फिल्म 'दृश्यम' में जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर दिखाया गया था और हर दृश्य के बाद दर्शकों के सामने एक नई परत खुली थी।  अब जबकि इसका दूसरा भाग रिलीज होने जा रहा है तो इसे लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। सामने आए आंकड़ों के मुताबिक, 'दृश्यम 2' ने एडवांस बुकिंग में भी अच्छी कमाई कर ली है।

वहीं बात करें एडवांस बुकिंग की तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज से पहले ही 'दृश्यम 2' ने अब तक 4.25 से 4.50 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन कर लिया है और कल तक इसमें और भी इजाफा देखने को मिल सकता है। फिल्म 'दृश्यम' ने साल 2015 में पहले दिन तकरीबन 5.87 करोड़ की ओपनिंग ली थी अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इसका दूसरी किश्त पुराना रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

'दृश्यम 2' में  पुरानी स्टार कास्ट में अजय देवगन के साथ ही अभिनेत्री श्रिया सरन और इशिता दत्ता और तब्बू की दोबारा वापसी हो रही है, वहीं अभिनेता अक्षय खन्ना इस बार एक तेज तर्रार पुलिस ऑफिसर के किरदार में 'सैम' की गुमशुदगी का केस दोबारा से खोलते नजर आएंगे। यानी कहानी जहां से खत्म हुई थी केस वहीं से फिर से री-ओपन होगा लेकिन सात साल बाद।