बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन 'पेरिस फैशन वीक' के 'लॉरियल' शो में हिस्सा लेने के लिए इन वक्त पेरिस में हैं. यहां वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ गई हैं. वहीं 'लॉरियल' की इंडियन एंबेसडर होने के नाते ऐश्वर्या हर साल इस इवेंट का हिस्सा बनती हैं. बीते दिन इस इवेंट से एक्ट्रेस की कई सारी तस्वीरें सामने आईं, जिसमें ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में सुपर-स्टाइलिश लग रही थीं.

वहीं अब एक्ट्रेस लॉरियाल के लिए पेरिस फैशन वीक में रैंप पर उतरी हैं. सोशल मीडिया इसके कई सारे वीडियोज सामने आए हैं. वीडियो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की शिमरी गाउन में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. 

फैशन शो में ऐश्वर्या ने अपने ग्लैमरस गाउन के सथ केप भी कैरी किया था, जिसे वह जमकर फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनके बालों का गोल्डन कलर भी बेहद खूबसूरत लग रहा है. वहीं स्टेज से ही फ्लाइंग किस देकर एक्ट्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने कैमरे के सामने पोज देते हुए आंख भी मारी. सोशल मीडिया पर उनका यह लुक जमकर चर्चा में बना हुआ. फैंस उनके इस खास लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

बता दें कि इस बार बच्चन परिवार से एक नहीं बल्कि दो सदस्य इस इवेंट का हिस्सा बने हैं. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी 'पेरिस फैशन वीक' में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. वह 'पेरिस फैशन वीक' में लॉरियल पेरिस के कॉज एंबेसडर के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं. नव्या ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरिस से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.