मुंबई । मुंबई के पवई में एयर होस्टेस की हत्या मामले चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मामले में हत्या के आरोपी ने पुलिस हिरासत में ही आत्महत्या कर ली है। आरोपी ने करीब साढ़े बजे पुलिस लॉकअप में ही जान दे दी। आरोपी ने अपनी पैंट से लॉकअप में फांसी लगा ली। विक्रम को पवई में रहने वाली एयर होस्टेस रुपल ओगरे की हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विक्रम के लॉकअप में फांसी लगाने पर हड़कंप मच गया है। 
पवई पुलिस ने 40 साल के विक्रम अटवाल को एयर होस्टेस रुपल की हत्या के आरोप में अरेस्ट किया था। इसके बाद पुलिस ने अटवाल को कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर की थी। अटवाल ने सुबह साढ़े बजे के करीब अपने पैंट से लॉकअप के अदंर फांसी लगा ली। एयर होस्टेस रुपल रविवार को अपने फ्लैट में मृत पाई गई थी। पुलिस के अनुसार हाउस कीपिंग का काम करने वाले विक्रम अटवाल ने रुपल के साथ जबरदस्ती की कोशिश की थी। रुपल के विरोध करने पर अटवाल ने उसकी गर्दन को काट दिया था। जिससे वह फर्श पर गिर गई थी और फिर मौत हो गई। पुलिस ने अटवाल को अरेस्ट करने के बाद बताया कि इस दौरान अटवाल के हाथों में भी चोटें आई थीं।
छत्तीसगढ़ की रहने वाली रुपल अंधेरी (ईस्ट) के मरोल में स्थित 1-बीएचके वाले फ्लैट में रहती थी। हाउसकीपिंग से होने के कारण विक्रम टॉयलेट सफाई जाता था। रुपल इसी साल अप्रैल में मुंबई पहुंची थी। वह एयर इंडिया में कार्यरत थी। रुपल आगरे की हत्या का खुलासा तब हुआ था जब उसके परिचित का एक दोस्त तीसरी मंजिल पर उससे मिलने पहुंचा।