नया साल दस्तक देने को तैयार है। लोग इस खास मौके को सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस बीच एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने पति जेम्स मिलिरॉन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए थाईलैंड रवाना हो गईं। शमा वहां नए साल का स्वागत करेंगी। इस दौरान शमा ने हमारे साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की प्लानिंग साझा की।  

शमा ने बातचीत के दौरान बताते हुए कहती है, 'जीवन में कुछ भी निश्चित नहीं है'। साल 2022 काफी अच्छा रहा, इसके लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। इस साल मैंने योग का अभ्यास शुरू किया, जिसके कारण मेरी वर्क लाइफ में बैलेंस आया है। इसे में एंजॉय कर रही हूं। मैं इसे अपनी लाइफ में हमेशा बरकरार रखना चाहूंगी। मैं आने वाले साल 2023 का स्वागत धूमधाम से करने के लिए तैयार हूं।  

शमा सिकंदर ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बारे में अपने प्लान शेयर करते हुए कहा कि मैंने साल 2023 को अपने लिए अच्छे से अच्छा करने का प्रण कर लिया है'। मैंने आगामी साल को पिछले साल से बेहतर जीना चाहती हूं और इसके लिए हर संभव कोशिश करने के लिए अच्छे से तैयार हूं। मैं नए साल में नए नए काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। और इस साल में जीवन का बेहतरीन काम करना चाहती हूं। इस दौरान शमा काफी सेलिब्रेशन मोड में नजर आ रही थीं। उन्होंने इस मौके पर पूरी दुनिया के लिए अमन और शांति की कामना की। अपने फैंस को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छे से न्यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहिए और इस बात का ध्यान रखें कि आने वाला साल पिछले साल से हर मायने में बेहतर साबित हो। उन्होंने अपने फैंस से साल 2023 में खूब मेहनत करने और खुश रहने की अपील की।