पाकिस्तान और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। माहिरा खान ने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की है।

माहिरा खान ने एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में सलीम से शादी की। एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर यह फैसला किया। शादी का पहला वीडियो माहिरा के मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने शेयर किया है।

लाइट ब्लू कलर के लहंगे में माहिरा खान‌ गजब की खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं। दुल्हन के जोड़े में माहिरा को अपने शौहर की तरफ जाते देखा जा सकता है। इस दौरान दूल्हे मियां माहिरा को दुल्हन के लिबास में देख खुशी के मारे आंसू छलकाते नजर आए।

अपने बिग डे पर माहिरा ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा और चोली पहना था। जिस पर उन्होंने मैचिंग लॉन्ग चुनरी कैरी की थी। वहीं, उनके दूल्हे सलीम करीम में ब्लैक शेरवानी अपने स्पेशल डे के लिए चुनी। दोनों की जोड़ी काफी जंच रही है। शेयर किए गए वीडियो में सलीम, माहिरा का घूंघट उठाते और फिर उन्हें गले लगाते नजर आते हैं।

इस शादी में दोनों के रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स ने शिरकत की थी। माहिरा के हस्बैंड सलीम करीम पाकिस्तानी स्टार्टअप सिम्पैस के सीईओ हैं। यह कराची बेस्ड नेटवर्क कैरियर बिल्डिंग है।

सलीम संग माहिरा की यह दूसरी शादी है। एक्ट्रेस की पहली शादी 2007 में अली असकरी के साथ हुई थी। 2015 में इनका तलाक हो गया। पहली शादी से मेरा को अजलान नाम का बेटा है।

शाह रुख खान के साथ की है फिल्म

माहिरा, बॉलीवुड में भी अपने पांव आजमा चुकी हैं। उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म रईस में काम किया है।