दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री भैरवी वैद्य का निधन हो गया। 67 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह पिछले 45 वर्षों से एक्टिंग की दुनिया में काम कर रही थीं। भैरवी वैद्य कई फिल्मों और टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। भैरवी वैद्य का निधन गंभीर बीमारी के चलते हुआ। भैरवी वैद्य के निधन की खबर की जानकारी उनकी बेटी जानकी वैद्य ने दी है। भैरवी का निधन 8 अक्टूबर को हुआ था। उन्होंने सलमान खान और ऐश्वर्या राय समेत कई बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया था।

सुत्रों के अनुसार भैरवी पिछले 6 महीने से कैंसर से जूझ रही थीं। 'नीमा डेन्जोंगपा'  शो से भैरवी की सह-कलाकार सुरभि दास ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। भैरवी वैद्य की बेटी जानकी वैद्य ने भी मां के निधन पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा, 'मेरे प्यारी मां,मम्मी, एक खुशमिजाज, निडर, टैलेंटेड, साफ दिल की इंसान और व्यक्ति जिम्मेदार! पत्नी और माता-पिता से पहले एक शानदार एक्ट्रेस! एक महिला जिसने अपने बच्चों का अच्छे से पालन-पोषण किया। 

भैरवी वैद्य ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 'ताल' से जानकी के शानदार किरदार से की थीं। अभिनेत्री भैरवी वैद्य ने गुजराती, हिंदी फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रही हैं, उन्हें हाल ही में टीवी शो 'नीमा डेन्जोंगपा' में देखा गया था। लोग उन्हें इस टीवी शो के अलावा 'हसरतें' और 'महीसागर' जैसे शो में पसंद किया है। अभिनेत्री विभिन्न गुजराती और हिंदी फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रही हैं। 

भैरवी ने अपने किरदारों में ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी वो याद की जाती हैं। लेजेंडरी एक्ट्रे्स ने ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'ताल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस एक फेमस थियेटर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं। भैरवी को हमेशा उनकी दमदार एक्टिंग के लिए याद किया जाएंगा। एक्ट्रेस ने ज्यादातर प्रोजेक्ट्स में मां का रोल निभाया था। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स भैरवी वैद्य को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।